तमिलनाडु एवं केरल में फंसे श्रीलंका के 113 नागरिकों को निकाला गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   18:52
तमिलनाडु एवं केरल में फंसे श्रीलंका के 113 नागरिकों को निकाला गया

पुलिस के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के कारण जारी लॉकडाउन के कारण तमिलनाडु, पुडुचेरी एवं केरल के विभिन्न हिस्सों में फंसे छात्रों समेत श्रीलंकाई नागरिकों की पहचान कर उन्हें यहां लाया गया।

कोयंबटूर। तमिलनाडु एवं केरल के विभिन्न हिस्सों में फंसे श्रीलंका के 113 नागरिकों को एक विशेष विमान के जरिये वापस उनके देश भेजा गया। इनमें छात्र भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के कारण जारी लॉकडाउन के कारण तमिलनाडु, पुडुचेरी एवं केरल के विभिन्न हिस्सों में फंसे छात्रों समेत श्रीलंकाई नागरिकों की पहचान कर उन्हें यहां लाया गया।

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 जांच किट सस्ते दामों पर उपलब्ध कराई जाएं: अदालत

उन्होंने बताया कि श्रीलंकाई एरलाइंस के विशेष विमान से ये सब स्वदेश रवाना हो गये। भारत के विभिन्न भागों में अध्ययन कर रहे करीब एक हजार छात्रों की श्रीलंका ने पहचान की है और उन्हें चरणबद्ध तरीके से वापस ले जाया जायेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।