दिल्ली में कोरोना वायरस के 124 नए मामले, सात लोगों की मौत

corona virus
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों से रविवार को यह जानकारी मिली। आंकड़ों के अनुसार यहां संक्रमण दर अब 0.17 फीसदी है। लगातार यह दूसरा दिन है, जब संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या 10 से कम है।
नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के 124 नए मामले सामने आए हैं, जो कि 16 फरवरी से बाद से अब तक सबसे कम हैं। वहीं संक्रमण से सात और लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों से रविवार को यह जानकारी मिली। आंकड़ों के अनुसार यहां संक्रमण दर अब 0.17 फीसदी है। लगातार यह दूसरा दिन है, जब संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या 10 से कम है। शनिवार को दिल्ली में सात लोगों की मौत हुई थी, जो कि एक अप्रैल से अब तक सबसे कम है। वहीं 135 नए मामले सामने आए थे और संक्रमण दर 0.18 प्रतिशत थी। राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण की वजह से अब तक 24,914 लोगों की मौत हो चुकी है। एक अप्रैल को शहर में नौ लोगों की मौत हुई थी और 2,790 मामले सामने आए थे। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़