Youtube वीडियो देखकर 12 साल के नाबालिग ने घर पर बनाई शराब, दोस्त को पिलाई, मरते मरते बचा

alcohol
Unsplash
निधि अविनाश । Jul 31, 2022 4:41PM
पूछताछ के दौरान लड़के ने बताया कि उसने घर में रखे अंगूर से शराब बनाया था। इसके लिए उसने यूट्यूब में एक वीडियो देखी थी। लडके ने पुलिस को बताया कि, उसने इसमें किसी भी तरह का कोई एल्कोहोल या केमिकल नहीं मिलाया था।

तिरुवनंतपुरम में 12 साल के नाबालिग लड़के ने यूट्यूब में एक वीडियो की मदद से शराब बनाई। बता दें कि लड़के ने अंगूर की मदद से ये शराब तैयार की और उसे अपने दोस्त को पिलाई। जब दोस्त की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। दोस्त ने पीते ही उल्टियां करनी शरू कर दी थी जिसके बाद उसे पड़ोस में चिरायिनकीझू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि उसे बाद में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अभी हालत स्थिर बताई जा रही है। वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, यह मामला शुक्रवार का है।

इसे भी पढ़ें: CWG 2022: मीरबाई चानू के बाद जेरेमी लालरिनुंगा ने रचा स्वर्णिम इतिहास, भारत को दिलाया दूसरा गोल्ड

पुलिस ने इस पर केस दर्ज कर दिया और जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने बताया कि उसने घर में रखे अंगूर से शराब बनाया था। इसके लिए उसने यूट्यूब में एक वीडियो देखी थी। लडके ने पुलिस को बताया कि, उसने इसमें किसी भी तरह का कोई एल्कोहोल या केमिकल नहीं मिलाया था। शराब बनाने से पहले उसने वीडियो में देखे गए निर्देशों का पालन किया और कुछ सामान बोतल में भरकर उसे जमीन के नीचे दबा दिया था। पुलिस ने बताया कि लड़की की मां को पता था कि उसका बेटा शराब बनाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन उन्होंने इस बात को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण बात इतनी आगे बढ़ गई।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़