लखनऊ हवाई अड्डे से सोमवार को 20 उड़ानों का संचालन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   12:33
लखनऊ हवाई अड्डे से सोमवार को 20 उड़ानों का संचालन

हवाई अड्डे के निदेशक एके शर्मा ने बताया कि लखनऊ से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों के लिए उड़ानों का संचालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मास्क लगाना, सामाजिक दूरी का पालन करना तथा साबुन से हाथ धोना जैसी बुनियादी बातों से यात्रियों को लगातार अवगत कराया जा रहा है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से सोमवार को लगभग 20 उड़ानों का संचालन किया जा रहा है। हवाई अड्डे के निदेशक एके शर्मा ने बताया कि करीब 10 विमान विभिन्न शहरों के लिए लखनऊ हवाई अड्डे से उड़ान भरेंगे और इतने ही विमान यहां उतरेंगे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में काम पर लौटने की उम्मीद के साथ घर जा रहे प्रवासी मजदूर

शर्मा ने बताया कि लखनऊ से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों के लिए उड़ानों का संचालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मास्क लगाना, सामाजिक दूरी का पालन करना तथा साबुन से हाथ धोना जैसी बुनियादी बातों से यात्रियों को लगातार अवगत कराया जा रहा है और इतने दिन बाद उड़ानों का संचालन होने के बावजूद कहीं किसी तरह की कोई दिक्कत पेश नहीं आ रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।