2019 लोकसभा चुनाव: BJP और अकाली दल की सीटों पर सहमति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   14:37
2019 लोकसभा चुनाव: BJP और अकाली दल की सीटों पर सहमति

आज अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल जी के साथ अकाली दल और भाजपा पंजाब इकाई के नेताओं की बैठक हुई।’ उन्होंने बताया, ‘‘ अकाली-भाजपा गठबंधन, 2019 लोकसभा चुनाव साथ में लड़ेगा।

नयी दिल्ली। पिछले लोकसभा चुनाव की तरह ही भाजपा और अकाली दल के बीच 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये सीटों पर सहमति बन गई है। अकाली दल 10 सीटों पर और भाजपा तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट में बताया, ‘‘ आज अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल जी के साथ अकाली दल और भाजपा पंजाब इकाई के नेताओं की बैठक हुई।’ उन्होंने बताया, ‘‘ अकाली-भाजपा गठबंधन, 2019 लोकसभा चुनाव साथ में लड़ेगा। 

इसे भी पढ़ें: देश की चिंता करने की बजाए अपनी पार्टी की चिंता कर रहे हैं मोदी: मायावती 

दोनों पार्टियों की सीटें और संख्या 2014 लोकसभा की तरह यथावत रहेंगी, अकाली दल 10 सीटों पर और भाजपा तीन सीटों पर लड़ेगी।’’ बैठक में अमित शाह के अलावा, सुखबीर सिंह बादल और प्रेमसिंह चंदूमाजरा भी उपस्थित थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।