देश की चिंता करने की बजाए अपनी पार्टी की चिंता कर रहे हैं मोदी: मायावती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   12:57
देश की चिंता करने की बजाए अपनी पार्टी की चिंता कर रहे हैं मोदी: मायावती

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है लेकिन देश का एक जाँबाज़ जवान पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है।

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने की बजाए अपनी पार्टी की चिंता कर रहे हैं और यह देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हुए हैं और देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है ऐसे में पीएम मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने की बजाए अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है। 

इसे भी पढ़ें: देश अभिनंदन की वापसी के लिए व्याकुल और प्रधान सेवक सत्ता वापसी के लिए: कांग्रेस

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है लेकिन देश का एक जाँबाज़ जवान पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है। उन्होंने कहा कि उस पायलट की सकुशल वापसी के लिये भारत सरकार को पूरी जी-जान लगा देने की ज़रूरत है तभी देश को चैन मिलेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।