बालक के साथ मारपीट और अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल होने के बाद 3 आरक्षक निलंबित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 14 2019 3:26PM
बालक के साथ मारपीट और अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल होने के बाद 3 आरक्षक निलंबित
Image Source: Google

शेख ने बताया कि जानकारी मिली है कि गत नौ अगस्त को तीनों आरक्षकों ने सरोना रेलवे स्टेशन में एक बालक को जेबकतरा होने के आरोप में पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। आरक्षकों ने बालक के साथ अश्लील हरकत भी की।उन्होंने बताया कि इस दौरान वहां से गुजर रही एक ट्रेन में सवार एक यात्री ने घटना का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया में डाल दिया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक रेलवे स्टेशन में बालक के साथ मारपीट करने और अश्लील हरकत करने का कथित वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तीन आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरिफ शेख ने बुधवार को यहां भाषा को बताया कि शहर के सरोना रेलवे स्टेशन में लगभग 10 वर्षीय बालक के साथ मारपीट करने के आरोप में तीन आरक्षकों अनिल राजपूत, मुकेश ठाकुर और कृष्णा राजपूत को निलंबित कर दिया गया है। तीनों आरक्षक अलग अलग थानों कबीर नगर, सरस्वती नगर और आमानाका थाना में पदस्थ हैं।  

इसे भी पढ़ें: ईद के मौके पर छत्तीसगढ़ में दिखी धूम, हर्षोल्लास से मनाया गया त्योहार

शेख ने बताया कि जानकारी मिली है कि गत नौ अगस्त को तीनों आरक्षकों ने सरोना रेलवे स्टेशन में एक बालक को जेबकतरा होने के आरोप में पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। आरक्षकों ने बालक के साथ अश्लील हरकत भी की।उन्होंने बताया कि इस दौरान वहां से गुजर रही एक ट्रेन में सवार एक यात्री ने घटना का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया में डाल दिया। वीडियो वायरल हो गया।शेख ने बताया कि मंगलवार की रात को उन्होंने वीडियो देखा और तत्काल तीनों आरक्षकों को निलंबित करने का फैसला किया। आरक्षकों के खिलाफ विभागीय जांच भी की जाएगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video