पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 जवान शहीद, तलाशी अभियान शुरू

पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 जवान शहीद, तलाशी अभियान शुरू

आतंकियों के हमले का जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि इस हमले में 4 जवान शहीद हो गए। वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक आम नागरिक की भी मौत हो गई।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की। जिसके तुंरत बाद ही आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी एक घर में छिपे हुए है, जहां से वह लगातार गोलिया चला रहे है।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा के बाद अब LoC पर बैट हमले में मेजर शहीद, 4 जवान जख्मी

आतंकियों के इस हमले का जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि इस हमले में 4 जवान शहीद हो गए। वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक आम नागरिक की  भी मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों से पता चला है कि 3-4 आतंकी रुक-रुककर घर से सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां बरसा रहे है।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में अबतक का सबसे बड़ा आतंकी हमला, CRPF के 40 जवान शहीद

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के तुरंत बाद ही जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।   





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।