UP-उत्तराखंड के बाद अब असम में जहरीली शराब को कोहराम, 69 लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   14:22
UP-उत्तराखंड के बाद अब असम में जहरीली शराब को कोहराम, 69 लोगों की मौत

जोरहाट कॉलेज अस्पताल का दौरा करने के बाद हेमंत बिस्व सर्मा ने कहा कि मौत का आंकड़ा हर मिनट बढ़ रहा है

जोरहाट। असम में बृहस्पतिवार रात से अब तक गोलाघाट और जोरहाट में चाय बागानों में जहरीली शराब का सेवन करने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 69 हो गई है और 200 से ज्यादा लोग बीमार हैं। असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सर्मा ने शनिवार को यह जानकारी दी है। यहां जोरहाट कॉलेज अस्पताल का दौरा करने के बाद मंत्री ने कहा कि मौत का आंकड़ा हर मिनट बढ़ रहा है। सर्मा ने अस्पताल में कुछ मरीजों से मिलने के बाद पत्रकारों को बताया, आज सुबह गोलाघाट और जोरहाट जिलों में 69 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। मृतकों और अस्पतालों में भर्ती लोगों की संख्या हर मिनट बदल रही है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड-UP में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 85 के पार

उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि 142 लोगों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से 36 महिलाएं हैं। यहां 12 लोगों की मौत हो चुकी है। मेरे यहां आने के बाद भी और मरीजों को भर्ती कराया गया है। सर्मा ने कहा कि मेडिकल एजुकेशन के निदेशक अनूप बर्मन मरीजों के इलाज की देखरेख करेंगे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।