उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 2 बसों की टक्कर, 8 की मौत कई गंभीर रूप से घायल

UP Purvanchal expressway
ANI
रेनू तिवारी । Jul 25, 2022 9:39AM
यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह दो डबल डेकर निजी बसों की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना लोनी कटरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास की है।

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह दो डबल डेकर निजी बसों की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना लोनी कटरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास की है।

इसे भी पढ़ें: संसद की कार्यवाही ‘विषम परिस्थितियों’ में ही बाधित की जानी चाहिए : मनीष तिवारी

टक्कर के वक्त दोनों वाहन बिहार से दिल्ली की ओर जा रहे थे। एक बस अचानक रुकी तो दूसरी जो तेज रफ्तार में थी उससे टकरा गई। घायलों को इलाज के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: President Droupadi Murmu Oath Live | राष्ट्रपति भवन पहुंची द्रौपदी मुर्मू, संसद के सेंट्रल हॉल में लेंगी कुछ देर में शपथ

बाराबंकी पुलिस प्रशासन की एक टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई है। मौके पर आला अधिकारी भी मौजूद रहे। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति दुख व्यक्त किया और संवेदना व्यक्त की।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़