पश्चिमी दिल्ली में आग पर काबू पाते समय एक दमकलकर्मी झुलसा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   11:09
पश्चिमी दिल्ली में आग पर काबू पाते समय एक दमकलकर्मी झुलसा

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग बुझाने के दौरान कार्यालय में पड़े एलपीजी सिलिंडरों में विस्फोट हुआ और इस दौरान एक कर्मी उस आग में फंसने से झुलस गया। दमकलकर्मी की पहचान मुरारीलाल के रूप में हुई है।

नयी दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में एक कार्यालय में लगी आग को बुझाते समय एक दमकलकर्मी झुलस गया। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आग मंगलवार रात में लगी थी और दमकल के दो वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया था। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना के मामले डेढ़ लाख के पार, अब तक 4,337 मरीजों की मौत

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग बुझाने के दौरान कार्यालय में पड़े एलपीजी सिलिंडरों में विस्फोट हुआ और इस दौरान एक कर्मी उस आग में फंसने से झुलस गया। दमकलकर्मी की पहचान मुरारीलाल के रूप में हुई है। उन्हें निकटतम अस्पताल ले जाया गया था जहां से उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भेज दिया गया। बाद में आग पर काबू पा लिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...