एमपी के छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, आठ लोगों की गई जान

एमपी के छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, आठ लोगों की गई जान

घटना में मरने वालों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं। जिसने भी इस घटना को देखा उसका रोंगटे खड़े हो गए। मरने वालों में सात स्कोर्पियो सवार हैं। जबकि एक बाइक सवार की जान गई। हादसे में सड़क पार कर रहा एक सांप भी मारा गया।

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पन्ना रोड पर जखीरा टेक मंदिर के पास दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में एक बच्ची की भी मौत हो हुई है। जानकारी के अनुसार दुर्घटना दोपहर एक बजे की बताई जा रही है। दुर्घटना का कारण एक स्कोर्पियो कार को बताया जा रहा है यह कार पन्ना की तरफ जा रही थी, जो दो मोटर साइकिलों से टक्करा गई। दोनों मोटर साइकिल सवार छतरपुर की तरफ जा रहे थे। हादसे में एक बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया और लाशें सड़क पर बिखरी गईं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची बमीठा थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने अस्पताल से की कोरोना की समीक्षा कहा जागरूकता के लिये स्वयंसेवी संगठनों को जोड़े

प्रत्यक्षदर्शीयो की माने तो तेज रफ्तार स्कोर्पियो मोटर साइकिलों को टक्कर मारने के बाद सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। घटना में मरने वालों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं। जिसने भी इस घटना को देखा उसका रोंगटे खड़े हो गए। मरने वालों में सात स्कोर्पियो सवार हैं। जबकि एक बाइक सवार की जान गई। हादसे में सड़क पार कर रहा एक सांप भी मारा गया। हादसे के बाद स्कॉर्पियो (UP 93 AS 4293) रोड के नीचे 10 फीट गहराई में जा गिरी। सूचना के बाद बमीठा थाना पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मरने वालों में तीन बच्चे, दो महिलाएं और तीन पुरुष हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुर्घटना के मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।