सहेली के घर गई सोलह वर्षीय किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू

a teenager dies in her friend home in suspicious circumstances
प्रतिरूप फोटो
गौतमबुद्ध नगर जिले में रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया लेकिन मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि संजना पड़ोस में रहने वाली अपनी सहेली निकिता के घर रात को सोने गई थी।

नोएडा (उप्र), गौतम बुद्ध नगर जिले के कासना थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया लेकिन मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि कासना में रहने वाली 16 वर्षीय संजना पड़ोस में रहने वाली अपनी 18 वर्षीय सहेली निकिता के घर सोमवार की रात सोने गई थी। लेकिन आधी रात को संजना की तबीयत खराब हो गई।

इसे भी पढ़ें: ठाकरे के खिलाफ ‘थप्पड़’ वाली टिप्पणी पर नारायण राणे गिरफ्तार, BJP ने कहा- ना डरेंगे, ना झुकेंगे

उन्होंने बताया कि निकिता के परिजनों ने संजना को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। लेकिन रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ जिसकी वजह से विसरा को सुरक्षित किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़