सुशांत गोल्फ सिटी में एक युवक ने की आत्महत्या, पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को युवक ने गोली मारी मौत

young man commits suicide
बताया जा रहा है कि सागर डिप्रेशन में था जिसकी वो दवाई भी खाता था ये घटना लखनऊ के गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पास विला अंसल का है।मिली जानकारी के मुताबिक, 25 साल का सागर तिवारी भाटिया सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पाम विला अंसल में अपने परिवार के साथ रहता था।
गोसाईगंज। बीटेक सिविल इंजीनियर की तैयारी कर रहे सागर तिवारी भाटिया ने आत्महत्या कर ली। 27 अगस्त की रात पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से उसने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग बेटे के कमरे में गए, तो वहां का हाल देख उनके पैरों से जमीन खिसक गई।बेटे की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। उसके शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सागर डिप्रेशन में था जिसकी वो दवाई भी खाता था ये घटना लखनऊ के गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पास विला अंसल का है।मिली जानकारी के मुताबिक, 25 साल का सागर तिवारी भाटिया सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पाम विला अंसल में अपने परिवार के साथ रहता था वो बीटेक सिविल इंजीनियर की तैयारी कर रहा था। सिविल इंजीनियर की तैयारी करते हुए सागर काफी दिनों से डिप्रेशन का शिकार हो गया था जिसका इलाज भी चल रहा था। सागर के पिता संजय भाटिया उन्नाव में गैस एजेंसी के मालिक हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा को देखते हुए अपने नाम पर लाइसेंसी रिवाल्वर ले रखी है। इसी लाइसेंसी रिवाल्वर से बेटे ने शुक्रवार की रात खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ल। सुशांत गोल्फ सिटी थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक संजय भाटिया के बेटे 25 वर्षीय सागर तिवारी भाटिया ने उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में लिखा है 'हम अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं, इसमें किसी का कोई दोष नहीं है मृतक अविवाहित था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है फिलहाल पुलिस ने रिवाल्वर को अपनी कस्टडी में ले लिया है। इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़