अगवा होने से बाल-बाल बचा 18 साल का युवक, भीड़ में चलाई गोलियां, सभी आरोपी फरार

crime
Prabhasakshi
दिल्ली के संगम विहार में एक युवक अगवा होने से बाल-बाल बचा।पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जेकर ने बताया कि आरोपी अमरपाल और नोबिता ने मंगलवार की रात अपने दोस्तों के साथ सत्यम कुमार झा को उस समय घेर लिया, जब वह अपने दोस्त सोहेल से बात कर रहा था।

नयी दिल्ली।दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में 18 वर्षीय एक युवक अगवा होने से बाल-बाल बच गया। इस दौरान संदिग्धों ने उस पर गोलियां भी चलाईं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना संगम विहार के जे-ब्लॉक में मंलगवार रात हुई। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जेकर ने बताया कि आरोपी अमरपाल और नोबिता ने मंगलवार की रात अपने दोस्तों के साथ सत्यम कुमार झा को उस समय घेर लिया, जब वह अपने दोस्त सोहेल से बात कर रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी दो मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटी पर सवार होकर आए और झा को जबरन मोटरसाइकिल की ओर ले जाने लगे।

इसे भी पढ़ें: यूपी में योगी ने किया ऐलान, कोविड अस्पतालों में मंकीपॉक्स प्रभावित मरीजों के लिए 10 बेड रखे जाएंगे आरक्षित

झा के खुद को बचाने की कोशिश करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। जेकर ने बताया कि इस दौरान लोग मौके पर एकत्रित हो गए और बीच-बचाव किया। तभी अमरपाल ने झा की ओर दो गोलियां चलाईं, लेकिन वह बच गया। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद करीब आठ बजकर 20 मिनट पर पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ एकत्रित होने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले। घटनास्थल से दो खाली कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 365 (गोपनीय इरादे से अपहरण और गलत तरीके से बंद कर रखना) , 511 (उम्र कैद या अन्य सजा वाले दंडनीय अपराध के लिए सजा) और सशस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़