'केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल के पार्षद', MCD चुनाव के लिए AAP ने लॉन्च किया कैंपेन

sisodia
Creative Common
अभिनय आकाश । Nov 21, 2022 1:43PM
मनीष सिसोदिया ने कहा कि गलती से किसी वार्ड में बीजेपी का पार्षद बनेगा तो एमसीडी में भी केजरीवाल सरकार के काम रोकेगा, सड़क निर्माण रोकेगा, साफ़ सफाई रोकेगा। बीजेपी का पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा।

दिल्ली के एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में एमसीडी अभियान की शुरूआत करते हुए केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद का नारा दिया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि गलती से किसी वार्ड में बीजेपी का पार्षद बनेगा तो एमसीडी में भी केजरीवाल सरकार के काम रोकेगा, सड़क निर्माण रोकेगा, साफ़ सफाई रोकेगा। बीजेपी का पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा। मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस बार दिल्ली एमसीडी मे आप जीत रही है, और एमसीडी में भी केजरीवाल जी की सरकार बन रही है। 

इसे भी पढ़ें: AAP का दावा- गुजरात में पार्टी कैंडिडेट का हुआ अपहरण, चुनाव आयोग के ऑफिस के बाहर कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए कहा कि लोगों से केजरीवाल जी का एक काम पूछो तो 10 काम गिनाते हैं, वहीं बीजेपी नेता ख़ुद अपना एक काम नहीं गिना पाते। लोग बीजेपी नेताओं से सवाल पूछते है तो वो केजरीवाल को गाली देते हैं। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल पूछे तो वो केजरीवाल को 4 गाली देने लगते हैं। बीजेपी के 14 दिग्गज़ों ने अपने-अपने रोड शो में पिछले 15 साल का एक भी काम बताने की हिम्म्मत नहीं दिखाई। बीजेपी ना पिछले 15 साल का काम गिना पाई, ना अगले 5 साल क्या काम करेंगे, वो बता पाई। 

इसे भी पढ़ें: 100 करोड़ की रिश्वत, डिजिटल सबूत मिटाने की कोशिश, मनीष सिसोदिया ने 140 मोबाइन फोन नष्ट किए, शराब घोटाले में बड़ा दावा

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर गलती से किसी सीट पर भाजपा का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देगा,उस इलाके के काम रुकवायेगा। बता दें कि एमसीडी चुनाव के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग होगी। 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे। चुनाव के लिए 7 नवंबर से नामांकन शुरू हो गए थे। 14 नवंबर नामांकन की आखिरी तारीख थी। नामांकन पत्र की 16 नवंबर तक स्क्रूटनी हुई। नामांकन पत्र वापसी की आखिरी तारीख 19 नवंबर भी निकल चुकी है। 

अन्य न्यूज़