आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा और अंडमान से लोकसभा चुनाव लड़ेगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   09:15
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा और अंडमान से लोकसभा चुनाव लड़ेगी

आप के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सहारनपुर से योगेश दहिया, गौतमबुद्ध नगर से प्रोफेसर श्वेता शर्मा और अलीगढ़ से सतीश चंद्र शर्मा को आप का प्रत्याशी बनाया गया है।

दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को घोषणा की कि पार्टी उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा और अंडमान एवं निकोबार में लोकसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया कि सहारनपुर से योगेश दहिया, गौतमबुद्ध नगर से प्रोफेसर श्वेता शर्मा और अलीगढ़ से सतीश चंद्र शर्मा को आप का प्रत्याशी बनाया गया है। अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी के उत्तर प्रदेश में 25 सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना है। अन्य सीटों पर उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया अंतिम दौर में है।

इसे भी पढ़ें: नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ेंगे स्वामी ओम, बोले- हिंदू-विरोधी रवैये के खिलाफ होगा चुनाव

एक अन्य ट्वीट में सिंह ने कहा कि बिहार में अलीमुद्दीन अंसारी को किशनगंज, सीतामढ़ी से रघुनाथ कुमार और भागलपुर से सत्येंद्र कुमार को चुनाव मैदान में उतारा गया है। पार्टी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिये ओडिशा में सुंदरगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से बासिल एक्का को उम्मीदवार बनाया गया है जबकि संजय मेशैक अंडमान एवं निकोबार से चुनाव लड़ेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।