दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा लैपटॉप और मोबाईल सहित सामान चुराने वाला आरोपित गिरफ्तार

दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा लैपटॉप और मोबाईल सहित सामान चुराने वाला आरोपित गिरफ्तार

थाना प्रभारी हाकमसिंह पंवार ने रविवार को बताया कि फरियादी अंशुल श्रीमाल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 25 नवम्बर की रात पुरानी सब्जीमंडी स्थित दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश एक डेल कंपनी का लेपटाॅप, एक मोबाइल, 10 कृति तेल की केन और 500 रुपये नकद चोरी कर ले गए थे।

राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले की सारंगपुर थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो दिन पहले सब्जी मंडी स्थित दुकान से लैपटाॅप, मोबाईल, दस तेल के डिब्बे, नकदी सहित अन्य सामान चोरी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर तेल के डिब्बे खरीदने वाले दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस  ने बदमाश से पूछताछ के दौरान और भी खुलासे होने की संभावना जताई गई है।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बुलाई आपात बैठक, कहा गुंडे-बदमाशों के नेटवर्क को पूरी तरह समाप्त करें

थाना प्रभारी हाकमसिंह पंवार ने रविवार को बताया कि फरियादी अंशुल श्रीमाल ने शिकायत दर्ज  करवाई थी कि 25 नवम्बर की रात पुरानी सब्जीमंडी स्थित दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश एक डेल कंपनी का लेपटाॅप, एक मोबाइल, 10 कृति तेल की केन और 500 रुपये नकद चोरी कर ले गए थे। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर पड़ताल शुरु कर दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मोना उर्फ रहीस को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का माल बरामद किया। पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर तेल के डिब्बे खरीदने वाले संजय पुस्पद और विजय को भी गिरफ्तार किया है। वही पुलिस ने मुख्य आरोपित मोना को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरु की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।