भोपाल में युवक पर हुआ एसिड अटैक, पुलिस कर रही है जांच

भोपाल में युवक पर हुआ एसिड अटैक, पुलिस कर रही है जांच
प्रतिरूप फोटो

ओल्ड बेनजीर कॉलेज के पास कुछ बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर एसिड से हमला कर दिया। सभी बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम करने के बाद फरार हो गए। इस हमले में युवक बुरी तरह झुलस गया।

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिनदहाड़े युवक पर एसिड अटैक हुआ है। ओल्ड बेनजीर कॉलेज के पास बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर एसिड फेंका और फरार हो गए। 

जानकारी मिली है कि इस हमले में युवक बुरी तरह झुलस गया है। युवक को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं युवक ने चचेरे भाई पर हमला करने का शक जताया है। 

इसे भी पढ़ें:श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्वर से मांगी रिपोर्ट 

दरअसल ओल्ड बेनजीर कॉलेज के पास कुछ बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर एसिड से हमला कर दिया। सभी बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम करने के बाद फरार हो गए। इस हमले में युवक बुरी तरह झुलस गया। 

वहीं युवक ने चचेरे भाई पर ही  हमले का शक जताया है। युवक ने कहा कि पैसे के लेनदेन को लेकर चचेरे भाई से लंबे समय से विवाद चल रहा है। अंधेरा होने के कारण आरोपियों को सही तरीके से नहीं देख पाया। और हो सकता है कि हमले के पीछे मेरे चचेरे भाई ही हो। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और जांच में जुट गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।