श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्वर से मांगी रिपोर्ट

श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्वर से मांगी रिपोर्ट

श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ की अनाउंसमेंट और शूटिंग को लेकर भोपाल पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया था। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला था।

भोपाल। अपने बयान के बाद अभिनेत्री श्वेता तिवारी  की मुश्किलें बढ़ गई है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस कमिश्वर से पूरे मामले की रिपोर्ट 24 घंटे में मांगी है। तथ्य की रिपोर्ट आने के बाद अभिनेत्री श्वेता तिवारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाही हो सकती है। इसके साथ साथ हिंदू संगठन ने भी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को माफी मांगने की धमकी दी है। 

इस मामले में गृह मंत्री ने कहा कि श्वेता तिवारी ने जो बयान दिया है वो बेहद आपत्तिजनक है। पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। और तथ्य की रिपोर्ट आने के बाद हम कानूनी कार्रवाही कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:अपने बयान को लेकर ट्रोल हुई श्वेता तिवारी, जानिए पूरा मामला 

इसी कड़ी में हिंदू संगठन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को धमकी देते हुए कहा कि माफी मांगें नहीं तो फिल्म की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देंगे। श्वेता तिवारी के साथ फिल्म के हीरो और डायरेक्टर भी माफी मांगे। उन्होंने कहा कि वीडियो देखकर ऐसा लगता है हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का ठेका लेकर रखा है।हिंदू समाज इस तरह के बयान बर्दाश्त नहीं करेगा। 

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ की अनाउंसमेंट और शूटिंग को लेकर भोपाल पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया था। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला था। तिवारी ने कहा कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।