बिहार दौरे पर जाएंगे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, तेजस्वी यादव से करेंगे मुलाकात

Aditya Thackeray
ANI
अंकित सिंह । Nov 22, 2022 7:05PM
अपने दौरे के दौरान आदित्य ठाकरे आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा बिहार में वह कई और नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। खबर यह भी है कि आदित्य ठाकरे अपने बिहार दौरे पर खुद की पार्टी के विस्तार को लेकर नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक कर सकते हैं।

उद्धव ठाकरे की नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे 1 दिन के बिहार दौरे पर जाएंगे। इसको लेकर पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है। माना जा रहा है कि माना जा रहा है कि आदित्य ठाकरे के इस दौरे का उद्देश्य विपक्षी एकता को मजबूत करना है। अपने दौरे के दौरान आदित्य ठाकरे आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा बिहार में वह कई और नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। खबर यह भी है कि आदित्य ठाकरे अपने बिहार दौरे पर खुद की पार्टी के विस्तार को लेकर नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक कर सकते हैं। आदित्य ठाकरे 23 नंवबर को बिहार दौरे पर जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: नहीं जानते BMC कौन चला रहा, आदित्य ठाकरे बोले- हमने मंदिर से लेकर किले तक के विकास की योजना बनाई थी

आपको बता दें कि पार्टी में बगावत के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना लगातार खुद के विस्तार के कोशिश कर रही है। आदित्य ठाकरे लगातार पार्टी के पक्ष में बोलते दिखते हैं। वह जबरदस्त तरीके से भाजपा और एकनाथ शिंदे की सरकार पर हमलावर रहते हैं। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार में आदित्य ठाकरे मंत्री भी रह चुके हैं। इससे पहले शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता आदित्य ठाकरे ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार आने वाले महीनों में गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि गद्दारों की यह सरकार आने वाले महीनों में निश्चित रूप से गिर जाएगी।

अन्य न्यूज़