PoK में हुए हवाई हमलों के बाद गुजरात में हवाई अलर्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2019   15:40
PoK में हुए हवाई हमलों के बाद गुजरात में हवाई अलर्ट

भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की।

अहमदाबाद। पाकिस्तान से सक्रिय आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर हुये हवाई हमलों के बाद गुजरात पुलिस ने राज्य में मंगलवार को ‘‘हाई अलर्ट’’ जारी कर दिया। गुजरात पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने यहां प्रस्तावित संवाददाता सम्मेलन को रद्द कर दिया और इसमें भाग लेने पहुंचे सभी अधिकारियों को अपने अपने मुख्यालयों में वापस जाने का निर्देश दिया। 

इसे भी पढ़ें: वायुसेना की कार्यवाई के बाद सिद्धू ने बदला राग, कहा- लोहा लोहे को काटता है

जिला मुख्यालयों को डीजीपी कार्यालय से भेजे गए एक संदेश में कह गया है, भारतीय वायु सेना की सीमापार आतंकियों पर हुई कार्रवाई को देखते हुये सभी प्रतिष्ठानों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

इसे भी पढ़ें: एयर डिफेंस सिस्‍टम अलर्ट पर, पाकिस्तान की किसी भी कार्रवाई का तुरंत जवाब देने के निर्देश

गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की। यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के बाद की गई है। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...