उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने बताई कांग्रेस की नई परिभाषा

उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने बताई कांग्रेस की नई परिभाषा

उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में जमकर बयानबाजी तेज हो गई है। दोनों ही पार्टियां जीत का दावा कर रही है। इस बीच प्रदेश बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

भोपाल। भारत निर्वाचन आयोग ने लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में रिक्त हुई विधानसभा और लोकसभा सीटों के लिए 30 अक्टूबर को वोटिंग होगी। प्रदेश में खंडवा लोकसभा के साथ ही रैगांव, जोबट और रैगांव विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है।

इसे भी पढ़ें:निर्वाचन आयोग ने उपचुनाव की तारीखों का किया ऐलान, 30 अक्टूबर को होगी वोटिंग  

वहीं उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में जमकर बयानबाजी तेज हो गई है। दोनों ही पार्टियां जीत का दावा कर रही है। इस बीच प्रदेश बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए INC का फूलफॉर्म बताया है। I - It's N –Not even a C -Choice

इसे भी पढ़ें:बयान देकर फसे विधायक रामेश्वर शर्मा, मांगी राजपूतों से क्षमा 

आपको बता दें कि उपचुनाव के लिए 1 अक्टूबर को गजट नोटिफिकेशन जारी होगा। नामांकन जमा करने की आखरी तारीख 8 अक्टूबर है। 13 अक्टूबर नाम वापसी की अंतिम तिथि है। वहीं 30 अक्टूबर को मतदान होगा। 2 नवंबर को मतगणना की जाएगी। चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही इन क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता तत्काल प्रभाव से लागू हो गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।