नामांकन के बाद बोले PM मोदी- भारत के उज्जवल भविष्य के लिए संकल्पबद्ध हैं काशीवासी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 1:20PM
नामांकन के बाद बोले PM मोदी- भारत के उज्जवल भविष्य के लिए संकल्पबद्ध हैं काशीवासी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री ने कहा, ये जो प्यार, जो दुलार, जो आशीर्वाद काशीवासियों ने दिया है, मैं हृदयपूर्वक उनका आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने मतदाताओं से अपील की, मैं सभी मतदाताओं से प्रार्थना करूंगा कि सभी मतदाता जहां जहां चुनाव बाकी हैं ... अभी तीन चरण हुए हैं । बाकी जिन चरणों का मतदान बाकी है, सभी चरण में बहुत शांतिपूर्ण तरीके से लोकतंत्र के उत्सव के रूप में मतदान करें।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशीवासियों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि भारत के उज्जवल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध हैं। मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन करने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा,  मैं काशीवासियों का अंत:करणपूर्वक आभार व्यक्त करता हूं। पांच साल के बाद फिर एक बार काशीवासियों ने मुझे आशीर्वाद दिया है।  उन्होंने कहा,  एक प्रकार से कल शाम के पांच बजे से ... रात के चार छह घंटे निकाल दें, इतना लंबा रोडशो 12-15 घंटे का रोडशो ... भारत के उज्जवल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध हैं। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: नामांकन पत्र: काशी की नगरी में राजनीति का ऐतिहासिक हस्ताक्षर

प्रधानमंत्री ने कहा,  ये जो प्यार, जो दुलार, जो आशीर्वाद काशीवासियों ने दिया है, मैं हृदयपूर्वक उनका आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने मतदाताओं से अपील की, मैं सभी मतदाताओं से प्रार्थना करूंगा कि सभी मतदाता जहां जहां चुनाव बाकी हैं ... अभी तीन चरण हुए हैं । बाकी जिन चरणों का मतदान बाकी है, सभी चरण में बहुत शांतिपूर्ण तरीके से लोकतंत्र के उत्सव के रूप में मतदान करें। 

इसे भी पढ़ें: लोगों को भय में रखकर शासन करना चाहते हैं मोदी: चिदंबरम



उन्होंने कहा,  ऐसा माहौल कुछ लोग बनाने लगे हैं कि मोदी जी तो जीत गये इसलिए वोट नहीं करोगे तो चलेगा । कृपा करके ऐसे लोगों की बात में मत आइये। मतदान आपका हक है और लोकतंत्र एक उत्सव है इसलिए सब लोगों को मतदान करना चाहिए। मोदी ने कहा,  लोकतंत्र मजबूत करना चाहिए। सरकार मजबूत बनानी चाहिए। लोकतंत्र मजबूत करने के लिए मतदान करना चाहिए। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video