• दैनिक भास्कर समूह पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद भड़के कांग्रेसी, बीजेपी सरकार को बताया दोषी

सुयश भट्ट Jul 22, 2021 16:02

दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर विभाग, ईडी की टीम ने दबिश दी है। इंदौर में प्रेस कॉम्पलेक्स स्थित दैनिक भास्कर समूह के दफ्तर और बाणगंगा क्षेत्र स्थित प्रिंटिंग प्रेस पर लोकल पुलिस के साथ पहुंची टीम की कार्रवाई जारी है।

भोपाल। भारत के बड़े मीडिया संस्थान दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर और ईडी की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। सूत्रों के मुताबिक दैनिक भास्कर समूह के इंदौर, भोपाल, जयपुर सहित कई ठिकानों पर चल रही है।

इसे भी पढ़ें:बदलते मौसम के चलते राजधानी के अस्पतालों में बढ़ रहे है मरीज 

बता दें कि दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर विभाग, ईडी की टीम ने दबिश दी है। इंदौर में प्रेस कॉम्पलेक्स स्थित दैनिक भास्कर समूह के दफ्तर और बाणगंगा क्षेत्र स्थित प्रिंटिंग प्रेस पर लोकल पुलिस के साथ पहुंची टीम की कार्रवाई जारी है। वहीं देश भर में की जा रही यह कार्रवाई देर शुरु हुई। फिलहाल दोनों विभागों की कार्रवाई जारी है।

भास्कर ग्रुप पर आईटी और ईडी के छापे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के के मिश्रा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने  ट्वीट कर कहा दैनिक भास्कर तो एक बहाना है- मकसद तो देश की मीडिया को डराना है।

इसे भी पढ़ें:मीडिया समूह दैनिक भास्कर के दफ्तरों पर इनकम टैक्स की रेड, कर चोरी का है आरोप 

वहीं दिग्विजय सिंह ने भी इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार!! मोदीशाह का एक मात्र हथियार IT ED CBI! मुझे विश्वास है अग्रवाल बंधु डरेंगे नहीं। दैनिक भास्कर के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामार कार्रवाई शुरू…प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है इनकम टैक्स की टीम