मथुरा में जांच के लिए आई पुलिस को बनाया बंधक, मुठभेड़ के बाद 11 लोग गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2021   08:48
मथुरा में जांच के लिए आई पुलिस को बनाया बंधक, मुठभेड़ के बाद 11 लोग गिरफ्तार

मथुरा में जांच के लिए पहुंची आगरा पुलिस टीम को बंधक बनाया। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से असलहे भी बरामद किए हैं।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार देर रात फर्जी कागजात तैयार कर अपराध के एक मामले की जांच के लिए वृन्दावन पहुंची आगरा साइबर शाखा की टीम को अभियुक्तों द्वारा बंधक बनाकर मारने-पीटने का मामला सामने आया है। वृन्दावन कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात फर्जी कागजात तैयार कर अपराध करने के एक मामले की जांच के लिए आगरा साइबर शाखा के उपनिरीक्षक चेतन भारद्वाज के साथ कांस्टेबल प्रिंस व परवेज सुनरख मार्ग स्थित षट शिखर मंदिर के पास एक मकान में पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद से बाहर निकला रहस्मय बुखार, अब मथुरा में बस में जा रही 6 साल की बच्ची की मौत

तभी मकान से सटे एक खाली प्लॉट पर पहले से मौजूद कुछ लोगों ने सादा कपड़ों में आये पुलिसकर्मियों को दबोच लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से असलहे भी बरामद किए हैं। पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनमें से एक पुलिस को चकमा देकर भाग गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।