अखिलेश यादव का दावा, चुनाव बाद भाजपा वाले और महंगा कर देंगे पेट्रोल-डीज़ल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2022   15:46
अखिलेश यादव का दावा, चुनाव बाद भाजपा वाले और महंगा कर देंगे पेट्रोल-डीज़ल

बहराइच जिले के पयागपुर विधानसभा क्षेत्र के पैतोरा मोड़ पर सपा उम्मीदवार मुकेश श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने भाजपा को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि जब यह भाजपा वाले सरकार में आए तो इन्होंने डीजल पेट्रोल कितना महंगा कर दिया कि हमारे गरीब भाइयों की गाड़ी भी नहीं चल पा रही है, किसानों का ट्रैक्टर नहीं चल पा रहा है।

बहराइच। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर डीज़ल-पेट्रोल की क़ीमतों में बेतहाशा वृद्धि करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि जैसे ही चुनाव ख़त्म होगा भाजपा वाले डीज़ल-पेट्रोल को और महंगा कर देंगे। बहराइच जिले के पयागपुर विधानसभा क्षेत्र के पैतोरा मोड़ पर सपा उम्मीदवार मुकेश श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने भाजपा को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि जब यह भाजपा वाले सरकार में आए तो इन्होंने डीजल पेट्रोल कितना महंगा कर दिया कि हमारे गरीब भाइयों की गाड़ी भी नहीं चल पा रही है, किसानों का ट्रैक्टर नहीं चल पा रहा है। उन्होंने कहा “याद रखना मैं कह कर जा रहा हूं और अखबार भी लिखने लगे हैं कि जैसे ही चुनाव खत्म होगा भाजपा वाले पेट्रोल भी ‘200 रुपये लीटर’ कर देंगे।”

अखिलेश ने कहा कि भाजपा वालों के बयानों और व्यवहार से लग रहा है कि हार के डर से वो हिंसा पर उतर आए हैं और उनका व्यवहार अब कुश्ती में हार रहे पहलवान जैसा हो गया है। उन्होंने दावा किया कि चार चरणों में हम सीटों का डबल शतक लगा चुके हैं और पांचवे चरण में भाजपा का सफाया हो जाएगा। सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी के बयान अखिलेश 12 बजे सोकर उठते हैं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हार के डर से मुख्यमंत्री के चेहरे पर 12 बजने लगे हैं। उन्होंने कहा कि “गाय मां भूखी है और उनकी जान जा रही है, कोई देखभाल करने वाला नहीं है। हमारी सरकार आई तो गायों की रक्षा का भी बेहतर प्रबंध करेंगे।” सपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार बनी तो रोजगार का संकट खत्म होगा। 

इसे भी पढ़ें: सपा पर योगी का तंज, कहा- पहले राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे, अब बजरंगबली का गदा लेकर घूम रहे

यादव ने कोरोना की बदहाली का जिक्र किया और याद दिलाया कि सरकार ने कोरोना काल में जनता को अनाथ छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि जिनके परिवार नहीं हैं वो परिवारों के कष्ट नहीं जान सकते। पूर्व मुख्यमंत्री ने कोरोना की एक घटना याद करते हुए कहा कि नेपाल से भारत लौट रहा बहराइच का एक परिवार, लॉकडाउन में सीमा पर फंस गया था,महिला गर्भवती थी और दोनों ओर लॉकडाउन था तभी उस महिला को बेटा पैदा हुआ। उन्होंने कहा कि मां-बाप ने बेटे का नाम लाकडाउन सिंह रख दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं की लेकिन हमें पता चला तो हमने अपने एमएलसी द्वारा उसे एक लाख रुपये भेजे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।