पाकिस्तान फैला रहा झूठ, IAF ने कहा- हमारे सभी विमान और पायलट सुरक्षित

पाकिस्तान फैला रहा झूठ, IAF ने कहा- हमारे सभी विमान और पायलट सुरक्षित

भारत ने पाकिस्तान द्वारा भारतीय वायुसेना के दो विमानों को मार गिराने के दावे को खारिज करते हुए कहा कि हमारे सभी पायलट सुरक्षित है और हमारी सीमा पर मौजूद हैं।

नई दिल्ली। भारत ने पाकिस्तान द्वारा भारतीय वायुसेना के दो विमानों को मार गिराने के दावे को खारिज करते हुए कहा कि हमारे सभी पायलट सुरक्षित है और हमारी सीमा पर मौजूद हैं। फिलहाल भारत-पाकिस्तान की सीमा में जारी तनाव को देखते हुए श्रीनगर, जम्मू, लेह, अमृतसर, पठानकोट और चंडीगढ़ एयर पोर्ट को आम आदमियों के लिए बंद किया गया है। इसी बीच भारतीय वायुसेना को अलर्ट पर रखा गया है। 

इसे भी पढ़ें: LOC पर बढ़ा तनाव, पाक का दावा- भारत के 2 विमान मार गिराए

उल्लेखनीय है कि पाक ने दावा किया कि उसने पाकिस्तानी वायु क्षेत्र में दो भारतीय सैन्य विमान मार गिराए और एक पायलट को गिरफ्तार कर लिया। सैन्य प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक ट्वीट में दावा किया कि एक विमान पाकिस्तानी कब्जे वाले क्षेत्र में गिरा, जबकि दूसरा जम्मू-कश्मीर में गिरा। 

इसे भी पढ़ें: भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी विमान F16 को वायुसेना ने मार गिराया

बता दें कि भारतीय सीमा में पाकिस्तान का फाइटर जेट F-16 घुस आया था, जिसे वायुसेना ने मार गिराया है। पीटीआई के मुताबिक पाकिस्तानी विमान ने बम भी गिराए। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...