• इमरान और ISI के साथ हैं सिद्धू, कांग्रेस ने सीएम बनाया तो मैं करूंगा विरोध, पहली बार खुलकर बोले अमरिंदर

अभिनय आकाश  Sep 18, 2021 18:57

अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस को जो करना है करे, लेकिन मैं सिद्धू को अच्छे से जानता हूं। जो मंत्रालय नहीं चला पाएं वो राज्य कैसे चला पाएंगे। मुझे सिद्धू को मंत्रालय से निकालना पड़ा। उनके पाकिस्तान के साथ संबंध हैं। पंजाब में पाकिस्तान से हथियार आते हैं। सिद्धू को सीएम बनाना राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया। जिसने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा स्वीकार कर लिया है। इसी बीच पहली बार इस्तीफे के बाद खुलकर अमरिंदर सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने पर भी लिया है। उन्होंने तो सीधे-सीधे सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और आईएसआई का मित्र भी बता दिया है। इसके साथ ही अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस की तरफ से अगर सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वो इस फैसले का विरोध करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: कौन हैं पंजाब के संभावित मुख्यमंत्री सुनील जाखड़ ? जिन्हें सनी देओल ने दी थी पटकनी

अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस को जो करना है करे, लेकिन मैं सिद्धू को अच्छे से जानता हूं। जो मंत्रालय नहीं चला पाएं वो राज्य कैसे चला पाएंगे। मुझे सिद्धू को मंत्रालय से निकालना पड़ा। उनके पाकिस्तान के साथ संबंध हैं। पंजाब में पाकिस्तान से हथियार आते हैं। सिद्धू को सीएम बनाना राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है।

कभी इमरान के शान में सिद्धू ने पढ़े थे कसीदे

"खान साहब, जब भी करतारपुर साहब के लांगे का इतिहास लिखा जाएगा। पहले पन्ने पर आपका नाम लिखा जाएगा। मेरे यार, दिलदार इमरान खान का शुक्रिया।" सिखों के पवित्र धार्मिक स्थल करतारपुर साहिब तक जाने वाले कॉरिडोर के समारोह में कांग्रेस नेता और उस वक्त पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तानी कप्तान और अपने पुराने दोस्त इमरान खान की शान में कुछ इस कदर कसीदे पढ़े थे। जिसको लेकर देश की राजनीति में बहुत बवाल हुआ था।