अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का नेतृत्व अमरिंदर करेंगे: सुनील जाखड़

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2021   20:46
अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का नेतृत्व अमरिंदर करेंगे: सुनील जाखड़

जाखड़ ने यहां एक बयान में कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत ने न सिर्फ राज्य में अमरिंदर सिंह के नेतृत्व पर फिर से मुहर लगा दी है बल्कि यह भविष्य में भी उनके नेतृत्व पर पंजाबियों के भरोसे को दर्शाता है।

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह राज्य विधानसभा के अगले चुनाव में पार्टी की अगुवाई करेंगे क्योंकि प्रदेश की जनता ने हाल में हुए स्थानीय निकाय के चुनावों में पार्टी के पक्ष में जनादेश देकर उनके नेतृत्व में भरोसा जताया है। कांग्रेस ने हाल में हुए नगर निकायों के चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है। पार्टी ने आठ में से सात नगर निगमों में जीत दर्ज की जबकि मोगा नगर निगम में वह सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी। साथ ही पार्टी ने 109 नगर परिषदों और नगर पंचायतों में से ज्यादातर में जीत दर्ज की। 

इसे भी पढ़ें: रेल रोको: पंजाब, हरियाणा में पटरियों पर बैठे किसान, अन्य राज्यों में कुछ खास असर नहीं

जाखड़ ने यहां एक बयान में कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत ने न सिर्फ राज्य में अमरिंदर सिंह के नेतृत्व पर फिर से मुहर लगा दी है बल्कि यह भविष्य में भी उनके नेतृत्व पर पंजाबियों के भरोसे को दर्शाता है। जाखड़ ने खुलासा किया कि कांग्रेस ने पहले ही ‘‘2022 के लिये कैप्टन’’ मिशन शुरू कर दिया है। जाखड़ ने कहा कि राज्य में अगला विधानसभा चुनाव भी अमरिंदर की अगुवाई में लड़ा जाएगा। उन्होंने ये बातें स्मार्ट सिटी और अमृत योजना के तहत मुख्यमंत्री द्वारा 1087 करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाएं डिजिटल तरीके से शुरू करने के लिये आयोजित कार्यक्रम में कहीं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।