योगी की सभाओं में दिख रहा अद्भुत नजारा, इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ 'बाबा का बुलडोजर'

योगी की सभाओं में दिख रहा अद्भुत नजारा, इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ 'बाबा का बुलडोजर'

योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर में बैठे हैं और किसी से यह कह रहे हैं कि हमारी सभा में देखो बुलडोजर भी है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव को लेकर सरकार लगातार जारी है। अब तक 4 चरणों के चुनाव हो चुके हैं। रविवार को पांचवें चरण का मतदान होगा। सत्तारूढ़ भाजपा सरकार में लौटने के लिए लगातार मेहनत कर रही है। इन सबके बीच योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंच रहे हैं। योगी आदित्यनाथ की सभा में कुछ ऐसी चीजें भी दिख जा रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ प्रचार के लिए सुल्तानपुर पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी सभाओं में बाबा का बुलडोजर के पोस्टर के साथ कई जेसीबी भी दिखाई दी। इसके साथ उस पोस्टर पर योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी लगी थी जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: यूपी चुनाव: निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के प्रचार पर 24 घंटे की रोक लगायी

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर में बैठे हैं और किसी से यह कह रहे हैं कि हमारी सभा में देखो बुलडोजर भी है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर योगी आदित्यनाथ लगातार समाजवादी पार्टी पर हमलावर है। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ दावा कर रहे हैं कि 10 मार्च को उनकी फिर से सरकार बनेगी और फिर माफियाओं और दंगाइयों पर बुलडोजर चलेगा। आपको बता दें कि योगी सरकार ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी कई संपत्तियों को बुलडोजर के सहारे नष्ट किया है। यही कारण है कि बुलडोजर को लेकर योगी आदित्यनाथ लगातार अपने स्वभाव में जिक्र करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: डिंपल यादव पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, बोले- जो ज्यादा देर तक न दिखें उन्हें लगती है जंग

दूसरी ओर बलिया में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तक चार चरणों का चुनाव हुआ है और कल 5 वें चरण का चुनाव समाप्त होगा। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 5वें चरण के चुनाव के बाद बीजेपी पूर्ण बहुमत से आगे रहेगी और जब चुनाव समाप्त होगा तब फिर एक बार बीजेपी 300 पार के लक्ष्य को प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि जो लोग पहले दंगा कराकर राह चलते हुए लोगों और व्यापारियों से फिरौती और लूटपाट कराते थे, उनके राह चलते हुए गुर्गे हमेशा तमंचा रखते थे, आज वे हनुमान की गदा रखकर घूमने लग गए हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।