इजरायली दूतावास के पास ब्लास्ट और किसान आंदोलन के चलते अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द

इजरायली दूतावास के पास ब्लास्ट और किसान आंदोलन के चलते अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द

दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुए बम धमाके और किसान आंदोलन की वजह से अमित शाह का यह दौरा रद्द हुआ है। अमित शाह का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा था जब पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के अंदर बगावत लगातार बढ़ रही थी।

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा रद्द हो गया है। अमित शाह आज शाम कोलकाता पहुंचने वाले थे। पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस बात की जानकारी दी है कि अमित शाह का दो दिवसीय बंगाल दौरा रद्द कर दिया गया है। बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने अमित शाह कोलकाता पहुंचने वाले थे।

माना जा रहा है कि दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुए बम धमाके और किसान आंदोलन की वजह से अमित शाह का यह दौरा रद्द हुआ है। अमित शाह का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा था जब पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के अंदर बगावत लगातार बढ़ रही थी। माना जा रहा था कि अमित शाह के इस दौरे पर तृणमूल के कई सारे नेता भाजपा में शामिल हो सकते थे जिनमें राजीब बनर्जी, वैशाली डालमिया और प्रबीर घोषाल शामिल हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।