रश्मि शुक्ला ने अनुमति के बिना फोन टैप किए, आव्हाड बोले- मंत्रिमंडल की बैठक में प्रकट की गई नाराजगी

Jitendra Awhad
राकांपा नेता आव्हाड ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि तत्कालीन खुफिया आयुक्त रश्मि शुक्ला ने तत्कालीन अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) सीताराम कुंते की अनुमति के बिना फोन टैप किए।

मुंबई। महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने यहां बताया कि खुफिया विभाग द्वारा फोन टैप किए जाने को लेकर महाराष्ट्र कैबिनेट की बैठक में बुधवार को नाराजगी प्रकट की गई। इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की। राकांपा नेता आव्हाड ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि तत्कालीन खुफिया आयुक्त रश्मि शुक्ला ने तत्कालीन अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) सीताराम कुंते की अनुमति के बिना फोन टैप किए। 

इसे भी पढ़ें: संजय राउत का दावा, फड़णवीस ने जिस रिपोर्ट का जिक्र किया, नहीं है उसमें कोई दम 

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोगों के फोन टैप करने की अनुमति मांगी गई थी, लेकिन वास्तव में कुछ अन्य लोगों के फोन टैप किए गए। शुक्ला से संपर्क नहीं हो सका। आव्हाड ने बताया कि मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर मंत्रिमंडल की बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़