MP में भाजपा के एक और विधायक को हुआ कोरोना, RS चुनाव के दौरान संक्रमित विधायक के संपर्क में आए थे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   16:00
MP में भाजपा के एक और विधायक को हुआ कोरोना, RS चुनाव के दौरान संक्रमित विधायक के संपर्क में आए थे

रीवा के सीएमएचओ आर एस पांडे ने बताया कि विधायक के संपर्क में आयेलोगों की स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा तलाश की जा रही है तथा उनके संपर्क में आए लोगों को पृथक किया जा रहा है।

रीवा। मध्यप्रदेश में भाजपा के एक विधायक सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए। इसके साथ ही जून माह में भाजपा के दो तथा कांग्रेस के एक विधायक सहित कुल तीन विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गये हैं। रीवा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) आर एस पांडे ने सोमवार को बताया कि रीवा जिले के एक विधायक कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित भाजपा के इस विधायक का नमूना रविवार को लिया गया था। पांडे ने बताया कि विधायक के संपर्क में आयेलोगों की स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा तलाश की जा रही है तथा उनके संपर्क में आए लोगों को पृथक किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी कोरोना वायरस से संक्रमित, मेडिकल कालेज में भर्ती 

संक्रमित विधायक ने बताया कि वह 19 जून को राज्यसभा चुनाव के दौरान मंदसौर जिले के एक संक्रमित भाजपा विधायक के निकट संपर्क में आये थे। मंदसौर जिले के इस विधायक के 20 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद वह स्वयं पृथक हो गये थे। इस माह के प्रारंभ में कांग्रेस के एक विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस विधायक ने प्रदेश विधानसभा में राज्यसभा चुनाव के दौरान पीपीई सूट पहनकर मतदान किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।