भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी कोरोना वायरस से संक्रमित, मेडिकल कालेज में भर्ती

Coronavirus
विधायक देवमणि दूबे के भाई चिंतामणि ने बताया कि बीते दिनों उनकी तबियत बिगड़ी तो लखनऊ के सदर अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया।

सुलतानपुर। जिले की लम्भुआ विधानसभा से विधायक देवमणि द्विवेदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को उनकी जांच रिपोर्ट आयी। लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों, चालक, गार्ड व अन्य कर्मचारियों को गृह पृथक-वास में रहने की हिदायत दी गई है। रविवार को राजधानी में उनके परिवार के सदस्यों, चालक, गार्ड व अन्य कर्मियों के सैम्पल भी लिए जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना प्रसार के विश्लेषण के लिए सीरोलॉजिकल सर्वेक्षण शुरू, 20 हजार लोगों के लिए जाएंगे नमूने 

विधायक देवमणि दूबे के भाई चिंतामणि ने बताया कि बीते दिनों उनकी तबियत बिगड़ी तो लखनऊ के सदर अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया। उनकी हालत देखकर चिकित्सकों ने उनकी कोविड- 19 जांच की सलाह दी। वह राजधानी के गुलिस्ता कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं। शनिवार को रिपोर्ट आने के बाद उन्हें केजीएमयू ले जाया गया। सूत्रों के मुताबिक रविवार को उनके परिवार के सदस्यों, चालक, गार्ड के भी सैम्पल लिए जाएंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़