मेडिकल कॉलेज का एक और जूनियर डॉक्टर कोरोना वायरस से हुआ संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   13:09
मेडिकल कॉलेज का एक और जूनियर डॉक्टर कोरोना वायरस से हुआ संक्रमित

मेडिकल कॉलेज के एक प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि जूनियर डॉक्टर के संक्रमित होने की शुक्रवार को पुष्टि हुई। उसके कोरोना वायरस से संक्रमित किसी मरीज से संपर्क में आने की कोई जानकारी नहीं है और वह कोरोना वायरस के मरीजों के पृथक वार्ड से भी संबद्ध नहीं था।

अलीगढ़। जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एक और जूनियर डॉक्टर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस से संक्रमित जूनियर डाक्टरों की संख्या अब दो हो गयी है। अलीगढ़ में संक्रमण में कुल मामलों की संख्या आठ है। मेडिकल कॉलेज के एक प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि जूनियर डॉक्टर के संक्रमित होने की शुक्रवार को पुष्टि हुई। उसके कोरोना वायरस से संक्रमित किसी मरीज से संपर्क में आने की कोई जानकारी नहीं है और वह कोरोना वायरस के मरीजों के पृथक वार्ड से भी संबद्ध नहीं था। इसके अलावा उसने हाल में किसी अन्य देश की यात्रा भी नहीं की है। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने यूपी में कोरोना की जांच में पारदर्शिता को लेकर चिंता जताई, कहा- सही जानकारी दे योगी सरकार 

प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जूनियर डॉक्टर के संपर्क में आने के बाद पृथक-वास में रखे गए 60 डॉक्टरों और पराचिकित्सा कर्मियों की जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित नहीं पाए गए हैं।

इसे भी देखें : सीएम योगी ने अफसरों से कहा- लॉकडाउन का सख्ती से शत-प्रतिशत कराया जाए पालन 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।