विशेषज्ञ समिति की सलाह पर ही कर्फ्यू हटाने को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा: अमरिन्दर सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   20:30
विशेषज्ञ समिति की सलाह पर ही कर्फ्यू हटाने को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा: अमरिन्दर सिंह

उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी बचाना मेरी प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं पंजाब में लॉकडाउन समाप्त करने की रणनीति पर इस मामले में गठित विशेषज्ञों की सलाह पर विचार करूंगा।

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि तीन मई के बाद कर्फ्यू हटाने पर कोई भी निर्णय इस मामले पर गठित विशेषज्ञों की समिति की सलाह पर ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी बचाना मेरी प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं पंजाब में लॉकडाउन समाप्त करने की रणनीति पर इस मामले में गठित विशेषज्ञों की सलाह पर विचार करूंगा।

सिंह ने अग्रणी उद्योगपतियों, आर्थिक मामलों के विशेषज्ञों, राजनयिकों और विभिन्न देशों के राजदूतों से संवाद के दौरान यह बात कही। 20 सदस्यीय विशेषज्ञ समिति शनिवार को अपनी रिपोर्ट दे सकती है। पंजाब में कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर 23 मार्च को कर्फ्यू लगाया गया था। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक 17 लोगों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।