पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारत आ रहा Drugs, सेना ने हेरोइन जब्त कर नाकाम किए प्रयास

drone
ANI Image
सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब के अमृतसर जिले के रोरानवाला कलां गांव के पास ड्रोन के उड़ने की आवाज सुनने के बाद बीएसएफ के जवानों ने उस दिशा में गोलीबारी की। इलाके की तलाशी के दौरान, जवानों को टूटा हुआ ‘क्वाडकॉप्टर’ (ड्रोन) और मादक पदार्थ का एक पैकेट मिला।

चंडीगढ़। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में भारत पाकिस्तान सीमा के पास से एक ड्रोन और हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया है। इसी के साथ सीमापार से मादक पदार्थ भेजने की एक और साजिश नाकाम कर दी गई है।

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात करीब दो बजकर 35 मिनट पर रोरानवाला कलां गांव के पास ड्रोन के उड़ने की आवाज सुनने के बाद बीएसएफ के जवानों ने उस दिशा में गोलीबारी की।

अधिकारियों के मुताबिक, बाद में इलाके की तलाशी के दौरान, जवानों को टूटा हुआ ‘क्वाडकॉप्टर’ (ड्रोन) और मादक पदार्थ का एक पैकेट मिला।” तरनतारन जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से रविवार को एक ड्रोन और तीन किलोग्राम हेरोइन मिली थी। तीन दिसंबर को बीएसएफ के जवानों ने तकरीबन 25 किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी जिसे फाजिल्का जिले में पाकिस्तान के एक ड्रोन के जरिए गिराया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़