अशोक गहलोत का भाजपा पर निशाना, कहा- सत्ता के लिये किसी भी हद तक जा सकती है पार्टी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2021   16:14
अशोक गहलोत का भाजपा पर निशाना, कहा- सत्ता के लिये किसी भी हद तक जा सकती है पार्टी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर पुडुचेरी में सरकार गिराने के लिये अनैतिक तरीके अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा इन तौर तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर पुडुचेरी में सरकार गिराने के लिये अनैतिक तरीके अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा इन तौर तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। गहलोत ने सोमवार को सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘पुडुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर भाजपा ने दिखाया है कि वे सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। पहले वहां उपराज्यपाल के माध्यम से शासन चलाने में परेशानियां पैदा कीं और अब धनबल से सरकार गिरा दी।’’

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ ने कहा- मुझे राज्यपाल पर दया आती है... भाजपा ने माफी की मांग की

उन्होंने कहा, ‘‘पहले कर्नाटक, फिर मध्य प्रदेश और अब पुडुचेरी में विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा दिलवाना भाजपा का गलत तरीके से सत्ता हथियाने का नया तरीका है। उन्होंने राजस्थान में भी अनैतिक तरीकों से सत्ता हथियाने का प्रयास किया जिसका यहां की जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘भाजपा इन तौर तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। लोग इनकी चालों को समझ चुके हैं। आने वाले चुनावों में पुडुचेरी की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।