अशोक गहलोत का तंज, मोदी को मन की बात में शांति की अपील करनी चाहिए

Ashok Gehlot
मुख्यमंत्री गहलोत पहले भी प्रधानमंत्री से इस तरह की अपील करने का आग्रह कर चुके है। गहलोत ने हाल में भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर साप्रंदायिक हिंसा फैलाने का आरोप लगाया था।
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सांप्रदायिक हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि देशभर में बने तनाव के माहौल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रेडियो पर प्रसारित होने वाले अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ में शांति की अपील करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, देश के तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता, बुद्धिजीवी, पत्रकार, लेखक एवं शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहने वाले सभी नागरिक आपसे अपील कर रहे हैं कि आप मन की बात कार्यक्रम में देशभर में बने तनाव के माहौल में शांति की अपील जारी करें।’’ 

इसे भी पढ़ें: योगी बोले- अभी से 75 सीटों का लक्ष्य लेकर 2024 के लोकसभा चुनाव की भाव भूमि तैयार करनी है

उन्होंने कहा कि ‘‘आज धर्म के नाम पर पूरे देश में तनाव का माहौल है और आए दिन दंगे हो रहे हैं। ऐसे में जनता में आपकी अपील का असर होगा। आप कहें कि सब कुछ बर्दाश्त हो सकता है लेकिन सांप्रदायिकता और हिंसा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है।’’ गहलोत ने कहा, ‘‘इससे देशभर में एक सकारात्मक संदेश जाएगा और माहौल सुधरेगा।’’ उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री गहलोत पहले भी प्रधानमंत्री से इस तरह की अपील करने का आग्रह कर चुके है। गहलोत ने हाल में भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर साप्रंदायिक हिंसा फैलाने का आरोप लगाया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़