असम : न्यायाधीश ने अस्पताल पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप, मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   08:13
असम : न्यायाधीश ने अस्पताल पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप, मामला दर्ज
प्रतिरूप फोटो

डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिपुल चेतिया ने कहा कि उन्होंने औद्योगिक न्यायाधिकरण, डिब्रूगढ़ के पीठासीन अधिकारी और श्रम न्यायालय, डिब्रूगढ़ के प्रभारी न्यायाधीश नोजेन सेनाबया देवरी के शिकायत के आधार पर आदित्य डायग्नोस्टिक्स एंड हॉस्पिटल्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

असम के डिब्रूगढ़ जिले की एक अदालत के न्यायाधीश ने पुलिस में एक निजी अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि मानव अंगों की तस्करी में शामिल होने के कारण निजी अस्पताल ने इलाज के दौरान उनकी हत्या करने की कोशिश की।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिपुल चेतिया ने कहा कि शिकायत के आधार पर आदित्य डायग्नोस्टिक्स एंड हॉस्पिटल्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रधान न्यायाधीश ने रोहिणी अदालत में गोलीबारी पर चिंता जतायी

पुलिस अधिकारी ने कहा, “अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि यह एक जटिल मामला है और इसकी विस्तृत जांच के लिए विशेषज्ञों की मदद की आवश्यकता है।”

अस्पताल ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वे औद्योगिक न्यायाधिकरण, डिब्रूगढ़ के पीठासीन अधिकारी और श्रम न्यायालय, डिब्रूगढ़ के प्रभारी न्यायाधीश नोजेन सेनाबया देवरी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।