प्रेमिका की नाकाम हुई मोहब्बत तो उसकी 5 सहेलियों ने खा लिया जहर, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

 poison
निधि अविनाश । Apr 09, 2022 3:19PM
औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, 6 सहेलियों में से एक लड़की जिसकी मौत हो गई है, का एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था और उसने अपनी सहेलियों के साथ प्रेम का इजहार कर शादी करने को कहा लेकिन लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया।

बिहार के औरंगाबाद से एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यहां एक साथ एक-एक कर छह लड़कियों ने जहर खा लिया जिसमें से तीन की मौत हो गई है। इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है और सभी लड़कियां एक-दूसरे की सहेलियां थी। इन सहेलियों में से एक लड़की का एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था और लड़के ने शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद सभी लड़कियों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। यह मामला कासमा थाने क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार की देर शाम छह सहेलियों ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें से तीन की मौत हो गई है और बाकी तीन की गंभीर हालत है। तीनों को मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: बेरहम दादा की हवस का शिकार हुई पोती, बुढ़ापे में बढ़ी ठरक तो कर दिया 6 साल की मासूम का बलात्कार

औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, 6 सहेलियों में से एक लड़की जिसकी मौत हो गई है, का एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था और उसने अपनी सहेलियों के साथ प्रेम का इजहार कर लड़के को शादी करने को कहा लेकिन लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी से इनकार की बात सुनकर सभी सहेलियां अपने गांव आई और देखा कि उसकी सहेली जहर खा चुकी है। फिर सभी सहेलियों ने भी उसका साथ देते हुए बारी-बारी से जहर खा लिया। सभी लड़कियों के जहर खाने की घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। एक साथ तीन लड़कियों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़