अविनाश राय खन्ना बोले, हमारा मुकाबला ऐसे राजनीतिक दल से जिसके पास न ही कोई नेता और न ही कोई नीति है

अविनाश राय खन्ना बोले, हमारा मुकाबला ऐसे राजनीतिक दल से जिसके पास न ही कोई नेता और न ही कोई नीति है

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा हमारी लड़ाई उस राजनीतिक दल से है जिसके पास कोई नेता नही है, नीति नहीं है और ना ही दिशा है, पर भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे शश्क्त नेतृत्व है।

शिमला। भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज जुब्बल कोटखाई नावर मंडल की बैठक में पहुंचे। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा हमारी लड़ाई उस राजनीतिक दल से है जिसके पास कोई नेता नही है, नीति नहीं है और ना ही दिशा है, पर भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त नेतृत्व है। उन्होंने भारत का नाम पूरे विश्व में चमकाया है और निरंतर देश की सेवा में लगे है। उन्होंने कहा कि मुझे दुर्गम क्षेत्र में काम करने का अनुभव है और एसे क्षेत्रों का दर्द समझता हूं। हमारी सरकार ने प्रदेश और देश मे इतने काम किये है कि हमारे कार्यकर्ता को सिर झुकाके नहीं सिर उठा कर वोट मांगने जाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की फितरत है कि काम हम करते है और उसका श्रेय कांग्रेस लेने का प्रयास करती है।

इसे भी पढ़ें: वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह अर्की विधानसभा सीट से लड़ सकती हैं उपचुनाव

कांग्रेस ने आज तक जनता को तकलीफ दूर करने की कोशिश नहीं की ना कभी विज़न की बात की पर केवल समाज मे फुट डालने का काम किया। उन्होंने कहा भाजपा ने सभी के दर्द और मुश्किलों को समझा है और उसको डोर करने का काम किया है। आज इस क्षेत्र को हमारी सरकार ने दो सब डिवीज़न, सब तहसील, ब्लॉक व फायर स्टेशन दिया है। उन्होंने कहा कि जनता नरेंद्र बरागटा जी द्वारा जुब्बल कोटखाई नावर के किए गए अनगिनत कामों को कभी भूलेगी नहीं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा बूथ स्तर की पार्टी है और हमें बूथ की बैठकों पर विशेष ध्यान देना चाहिए, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की हमे बात कार्यक्रम को केंद्रित करते हुए बूथ की बैठकें करनी होगी । उन्होंने कहा कि आने वाले उप चुनावों में जिस व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी टिकट देगी सभी कार्यकर्ता उसके साथ कार्य करेंगे। भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता आपस में समन्वय बनाकर सारे पार्टी के कार्यक्रमों को धरातल पर उतारेंगे और आने वाले 2022 के चुनावों में हम सोलन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का विधायक चुनकर विधानसभा में भेजेंगे।

इसे भी पढ़ें: मोटर वाहन अधिनियम में जुर्माना राशि में बढ़ोतरी अव्यवहारिक: कांग्रेस

मंत्री सुरेश भारद्वज ने कहा यह समय पीड़ा का है हमने रोहड़ू के पूर्व विधायक एवं अर्की से विधायक पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र , फतेहपुर से सुजान सिंह पठानिया एवं जुब्बल कोटखाई ने नरेंद्र बरागटा को खोया है। हमे चुनाव भारी मन से लड़ना पड़ेगा उन्होंने कहा कि मेरा बरागटा जी से सबसे पुराना रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र बरागटा का बागबानी क्षेत्र के लिए महत्वपूर्ण योगदान रहा है। यहाँ पराला मंडी एवं 99 करोड़ का सी ए स्टोर बरागटा जी की देन। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा ने कई संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष गोपाल जबैईक द्वारा की जा रही है उनके साथ प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा , ज़िला अध्यक्ष अजय श्याम, ज़िला सह प्रभारी कुसुम सडरेट, प्रदेश आई टी संयोजक चेतन बरागटा , अशुतिष वैद्या उपस्थित रहे। भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वज, विधयाक बलबीर वर्मा, संगठन मंत्री पवन राणा, चेतन बरागटा ने माँ हाटकोटि के करे दशन , आशीर्वाद प्राप्त किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।