रामदेव का बड़ा हमला, बोले- चिदंबरम के बाद सोनिया और राहुल गांधी का नंबर

रामदेव का बड़ा हमला, बोले- चिदंबरम के बाद सोनिया और राहुल गांधी का नंबर

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने मोदी और शाह के बारे में क्या कुछ कहा था यह हर कोई जानता है।

योगगुरु बाबा रामदेव ने सीधेतौर पर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गांधी परिवार जीवित नहीं देखना चाहता था। रामदेव ने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने मोदी और शाह के बारे में क्या कुछ कहा था यह हर कोई जानता है।

इसे भी पढ़ें: जेटली के अंतिम संस्कार में चोर ने दिखाई हाथ की सफाई, बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन गायब

दिल्ली एनसीआर में स्थित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंच बाबा रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार ने शाह को जेल भेजा था और चाहते थे कि वह जेल में ही समाप्त हो जाएं। रामदेव इतने में ही नहीं रुके उन्होंने लगे हाथ पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह कानून मंत्री भी रह चुके हैं और कभी भी उन्होंने यह नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा। इसी बीच उन्होंने यह भी कहा कि अब चिदंबरम के बाद सोनिया और राहुल गांधी का नंबर है। 

इसे भी पढ़ें: क्या कश्मीर समस्या का समाधान शुरू हो चुका है? जानिए बड़ी हस्तियों ने क्या कहा

रामदेव ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून की धज्जियां उठाई है। इसी बीच रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी बदले की भावना के तहत काम नहीं किए।

Elvis Presley और मोदी में क्या है समानता, ट्रंप ने क्यों बताया रॉक स्टार ? पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो:





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।