बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बीजेपी में हुईं शामिल

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बीजेपी में हुईं शामिल

साइना भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गईं। साइना नेहवाल से पहले रेसलर योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी बीजेपी में शामिल हो चुके है।

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अब अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने जा रही हैं। आज साइना भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पार्टी में हुईं। साइना अपनी बड़ी बहन के साथ पार्टी में शमिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने खेलों के लिए अच्छा काम किया है। नेहवाल से पहले रेसलर योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी बीजेपी में शामिल हो चुके है और क्रिकेटर गौतम गंभीर तो बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ पूर्वी दिल्ली से जीत दर्ज कर संसद भी पहुंच चुके हैं।

बता दें कि हरियाणा की जन्मीं साइना नेहवाल बीजेपी के लिए बड़ा चेहरा का काम कर सकती हैं। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के नाम 24 इंटरनेशनल खिताब दर्ज हैं। साल 2009 जहां साइना नेहवाल दूसरे नंबर पर रह चुकी हैं तो वहीं 2015 में नंबर का ताज भी पहन चुकी हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।