बालासाहेब थोराट कांग्रेस विधायक दल के नेता चुने गए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2019   14:39
बालासाहेब थोराट कांग्रेस विधायक दल के नेता चुने गए

कांग्रेस के, महाराष्ट्र मामलों के प्रभारी महासचिव मल्लिकार्जुन खड़गे ने यहां एक होटल में आयोजित पार्टी के विधायकों की बैठक में बालासाहेब थोराट को पार्टी के विधायक दल का नेता चुना।

मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोराट को पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है। कांग्रेस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस के, महाराष्ट्र मामलों के प्रभारी महासचिव मल्लिकार्जुन खड़गे ने यहां एक होटल में आयोजित पार्टी के विधायकों की बैठक में यह घोषणा की।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र पर न्यायालय के फैसले का IUML ने किया स्वागत, मांगा फडणवीस का इस्तीफा

खड़गे ने विधायकों से कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष (सोनिया गांधी) ने महाराष्ट्रविधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता के तौर पर बालासाहेब थोराट के नाम को मंजूरी दी है।’’ थोराट आठ बार विधायक रह चुके हैं तथा वर्तमान में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख हैं। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने राकांपा और शिवसेना के साथगठबंधन किया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।