शराब पर प्रतिबंध समाज के हित में है: नीतीश कुमार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 2, 2021   07:58
शराब पर प्रतिबंध समाज के हित में है: नीतीश कुमार

नितीश कुमार ने संवाददाताओं से कहा, “हमने राज्य में शराब पर प्रतिबंध इसलिए लगाया क्योंकि शराब एक गंदी चीज है। शराब के दुष्प्रभाव बढ़ जाते हैं जब उसमें कुछ मिलावट की जाती है। मुझे पता है कि राज्य में ज्यादातर लोग शराब पर पाबंदी के पक्ष में हैं। कुछ मुट्ठीभर लोग ही शराब पर पाबंदी का उल्लंघन करते हैं।

पटना, एक नवंबर बिहार में हाल में जहरीली शराब पीने से मारे गए आठ लोगों की मौत पर आक्रोश व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि शराब पर प्रतिबंध समाज के हित में है।

कुमार ने लोगों से आग्रह किया कि वे ऐसी घटनाओं को होने से रोकने में सरकार की मदद करें क्योंकि शराब का सेवन “स्वास्थ्य और समाज” के लिए हानिकारक है।

इसे भी पढ़ें: पायलट ने विमान में भोजपुरी में किया यात्रियों का स्वागत, सोशल मीडिया पर मिली तारीफ

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम से इतर कुमार ने संवाददाताओं से कहा, “हमने राज्य में शराब पर प्रतिबंध इसलिए लगाया क्योंकि शराब एक गंदी चीज है। शराब के दुष्प्रभाव बढ़ जाते हैं जब उसमें कुछ मिलावट की जाती है। मुझे पता है कि राज्य में ज्यादातर लोग शराब पर पाबंदी के पक्ष में हैं। कुछ मुट्ठीभर लोग ही शराब पर पाबंदी का उल्लंघन करते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...