भोपाल सांसद का बयान, कहा - महंगाई कुछ और नही सिर्फ फोकट का प्रोपोगेंडा है,कांग्रेस ने कसा तंज

Sadhvi pragya
सुयश भट्ट । Aug 24, 2021 4:33PM
भोपल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि महंगाई कुछ और नहीं सिर्फ कांग्रेस की मानसिकता है और फोकट का प्रोपेगेंडा हैं। यह लोग प्रोपोगेंडा करते हैं कि डीजल महंगा है पेट्रोल महंगा है।

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम में सांसद ने एक बयान दिया जिसपर अब सियासत शुरू हो गई है।अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महंगाई को कांग्रेस की मानसिकता करार दिया है।

इसे भी पढ़ें:साध्वी प्रज्ञा ने हबीबगंज स्टेशन का नाम बदलने का दिया सुझाव, कहा राज्यसभा में भेजा जाएगा प्रस्ताव 

दरअसल भोपल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि महंगाई कुछ और नहीं सिर्फ कांग्रेस की मानसिकता है और फोकट का प्रोपेगेंडा हैं। यह लोग प्रोपोगेंडा करते हैं कि डीजल महंगा है पेट्रोल महंगा है। ये प्रोपोगेंडा कांग्रस ने फैलाया है और जनता ये समझती है कि बीजेपी के कारण महंगाई बढ़ रही है।

इस बयान के कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर सांसद हैं, सरकारी गाड़ी से चलती हैं। डीजल भी सरकारी भरवाती हैं। खुद की जेब से डीजल खरीदा हो तब तो पता होगा। जनता के बीच नहीं जातीं इसलिए भी पता नहीं है। बीजेपी को मानसिक चिकित्सालय खुलवा कर उसमें भर्ती करवाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें:साध्वी प्रज्ञा ने घर पर लगवाया वैक्सीन,कांग्रेस बोली- जनता और नेता में फर्क क्यों? 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम 110 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा हैं, जबकि डीजल भी कई शहरों में 100 रुपए के पार है। रीवा, सतना, सिवनी, श्योपुर और शहडोल में पेट्रोल 112.57 रुपए प्रति लीटर तक में बेचा जा रहा है तो अनूपपुर, सिवनी और शहडोल में डीजल शतक लगा चुका है। शहडोल में डीजल सबसे महंगा है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़