कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए टॉम वडक्कन

By अंकित सिंह | Publish Date: Mar 14 2019 1:47PM
कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए टॉम वडक्कन
Image Source: Google

इस मौके पर टॉम वडक्कन ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हुए है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद पार्टी का जो रवैया रहा उससे मैं बेहद दुखी हुआ।

 कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए दिग्गज नेता टॉम वडक्कन ने आज भाजपा का दामन थाम लिया। वडक्कन कांग्रेस के महासचिव रहने के साथ-साथ कांग्रेस कर्यालय के प्रभारी भी रह चुके हैं। वडक्कन को भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद ने पार्टी में शामिल किया। वडक्कन कांग्रेस के प्रवक्ता भी रह चुके हैं। 

 


इस मौके पर टॉम वडक्कन ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हुए है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद पार्टी का जो रवैया रहा उससे मैं बेहद दुखी हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा सेना पर सवाल उठाया जाना भी दुर्भाग्यपूर्ण है। वडक्कन ने कांग्रेस पर परिवार की राजनीति करने का भी आरोप लगाया। 
 
 


बता दें कि टॉम वडक्कन केरला से आते है और भाजपा केरला में अपनी पकड़ मजबुत करने में जुटी हुई है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बच चुका है और वडक्कन का भाजपा में शामिल होना पार्टी के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video