बिहार में दर्दनाक हादसा, गंगा नदी में गिरी सवारियों से भरी जीप, 10 लोगों की मौत

बिहार में दर्दनाक हादसा, गंगा नदी में गिरी सवारियों से भरी जीप, 10 लोगों की मौत

पटना के दानापुर में गंगा नदी में एक यात्री वाहन गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हो गए। यह हादसा शुक्रवार सुबह हुआ जब पीपा पुल के जरिए कम से कम 25 लोगों को ले जा रहा एक यात्री वाहन नदी पर जा रहा था।

पटना के दानापुर में गंगा नदी में एक यात्री वाहन गिरने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हो गए। यह हादसा शुक्रवार सुबह हुआ जब पीपा पुल के जरिए कम से कम 25 लोगों को ले जा रहा एक यात्री वाहन नदी पर जा रहा था। वाहन कथित तौर पर संतुलन खो बैठा और नदी में गिर गया। इनपुट के अनुसार, यात्री तिलक समारोह से वापस आ रहे थे। साइट पर मौजूद बचावकर्मियों ने नदी से आठ शव बरामद किए। लापता की तलाश अभी भी जारी है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा टला, सुरक्षाबलों ने पुलवामा में नष्ट की आईईडी  

मृतकों की पहचान रमाकांत सिंह (75), गीता देवी (60), अरविंद सिंह (50), सरोज देवी (65), अनुराधा देवी (75) और आशीष (8) के रूप में हुई है। 12 और 14 वर्ष की आयु के दो अन्य बच्चों के शवों की पहचान नहीं हो सकी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।